यारों का महायाराना- आगाज़-1

(Yaaron Ka Mahayaarana- Agaaz- Part-1)

This story is part of a series:

दोस्तो, मैं राजवीर आपके लिए आपकी पसंदीदा कहानी शृंखला को एक बार फिर से आगे बढ़ा रहा हूं जो आपका भरपूर मनोरंजन करेगी. दोस्तो, यह कहानी पिछली कहानियों
याराना
भाई-बहन ननदोई-सलहज का याराना
याराना का तीसरा दौर
याराना का चौथा दौर
के आगे की कहानी है।

जैसा कि आप सबको पता है कि कहानी अब तक दो मुख्य पात्रों के इर्द गिर्द घूमती रही है जो कि हैं राजवीर (मैं) और मेरी पत्नी रीना।

इस वाइफ स्वपिंग के याराना में हम अलग अलग समय पर अलग अलग जोड़ों से मिले। इस याराना में सबके साथ ही बहुत मजा आया. ये उसके आगे की घटना है।

पिछली घटना याराना का चौथा दौर की कहानी मुझे अपने साले श्लोक ने गोआ जाते वक्त सुनाई थी। उस वक्त रास्ते में हमने तय किया था कि याराना के जितने भी यार थे, उनको सबको एक साथ इकट्ठा करके एक महायाराना का मजा लिया जाये.

श्लोक और मैंने गोआ में एक और याराना मनाया जो कि एक बहुत ही रोमांचक घटना थी जिससे मैं आपको बाद में अवगत करवाऊंगा।

जिन लोगों ने याराना को अभी से पढ़ना शुरू किया है वो कृपया इस कहानी के पहले भाग से लेकर पूरी कहानी पढ़ने के बाद ही यहां पर वापस इस कहानी को पढ़ने के लिए आयें. इस कहानी में सभी पुराने पात्रों का परिचय दोबारा से करवाने में कहानी बहुत लम्बी हो जायेगी.

प्यारे पाठको, इस कहानी के ज्यादातर संवाद अंग्रेजी भाषा में हुए थे लेकिन हिन्दी सेक्स वेबसाइट अन्तर्वासना के लिए कहानी के संवाद को हिंदी में लिखा गया है. कई जगहों पर अंग्रेजी के शब्दों का इस्तेमाल भी हुआ है जो कि कहानी की वास्तविकता को बनाये रखने के लिए जरूरी था.

अब ज्यादा देर किये बिना शुरू करते हैं यारों का महायाराना- आगाज़।

गोआ से आने के बाद श्लोक और मैंने करीब एक महीने बाद 5 जोड़ों के मालदीव जाने की व्यवस्था की जिसमें आने जाने की टिकट, वहां रुकने के लिए होटल इत्यादि भी शामिल थे।

मालदीव के इस पूरे याराना को हम बहुत ही रहस्यमय तरीके से सम्पन्न करना चाहते थे इसलिए सब कुछ प्लान के मुताबिक किया गया।
मालदीव में क्या होने वाला था और कितने जोड़े अदला बदली करने वाले थे ये बस मुझे और श्लोक को ही पता था।

अब आपको बताता हूं कि किस जोड़े से हमने मालदीव के बारे में क्या कहा।

सबसे पहले मैंने (राजवीर) अपनी बीवी रीना से कहा कि हम दोनों मालदीव में छुट्टियां मनाने चल रहे हैं, जहाँ हमें श्लोक और सीमा भी मिलेंगे। वहाँ हम अदला-बदली का पुराना मजा लेंगे।

हालांकि रीना ने मुझसे कहा कि क्यों न वीना और विक्रम को भी साथ ले चलें।
इस पर मैंने रीना से कहा कि वीना और विक्रम को यह नहीं बताना है कि हम मालदीव जा रहे हैं। उनसे केवल इतना कहना है कि हम शिमला जा रहे हैं और वो भी अकेले।
रीना मान गयी और उसने मालदीव जाने की बात को राज़ रखा।

मैंने विक्रम यानि कि मेरे भाई से अकेले में कहा कि तुम अपनी बीवी वीना को लेकर मालदीव चले जाना। वहाँ हम, यानि रीना और मैं तुम दोनों से मिलेंगे और अदला बदली का मजा लेंगे।

विक्रम को भी मैंने बोल दिया कि उसकी बीवी वीना को इस प्लान के बारे में पता नहीं लगना चाहिए कि हम दोनों मालदीव जा रहे हैं. साथ ही रीना को भी खबर न लगे कि उसका देवर और देवरानी वहां जा रहे हैं.
मैंने विक्रम को कहा कि वो मेरे जाने के बाद ही निकले. अगर वीना पूछे भी तो कह देना कि राज भैया रीना भाभी शिमला घूमने के लिए गये हुए हैं.

इसके बाद मैंने अदला बदली के सबसे पहले यार रणविजय को भी फोन करके कहा कि वो अपनी सेक्सी इलियाना जैसी बीवी प्रिया को लेकर मालदीव चला आये. हिदायत के तौर पर मैंने उसे भी कह दिया कि प्रिया को भी हमारे मालदीव के जाने के बारे में पता न लगे. उसके लिये सरप्राइज ये होना चाहिये ये सब।

इधर श्लोक ने सीमा से कह दिया कि हमें मालदीव घूमने के लिए चलना है. मैंने उससे कहा कि रकुल और नील को पता न चले कि ये दोनों मालदीव जा रहे हैं. उनसे केवल ये कहना कि हम तुम्हारे मायके जा रहे हैं. सीमा इस बात के लिए मान गयी.

नील से श्लोक ने कहा कि तुम्हें मालदीव आना है अपनी बीवी रकुल के साथ, किंतु सीमा और रकुल को इसके बारे में पहले से पता न लगे. हम उन्हें वहां मिल कर सरप्राइज़ देंगे. बस तुम हमारे निकलने के बाद निकलना.

तो दोस्तो, इस तरह से बिना एक दूसरे को बताये हमने यह सब प्लान किया और सबके जाने की अलग-अलग फ्लाइट से व्यवस्था कर दी. हो सकता है कि आपको ऊपर दिये गये जोड़ों के बारे में कन्फ्यूज़न लगे लेकिन याराना को शुरू से पढ़ने वाले पाठकों को परेशानी नहीं होगी.

अब आप एक बार असल जोड़ों के बारे में जान लीजिए जो इस प्रकार हैं-
राजवीर संग रीना
रणविजय संग प्रिया
श्लोक संग सीमा
विक्रम संग वीना
नील संग रकुल
ये सब के सब मालदीव में एक साथ इकट्ठा होने जा रहे थे. केवल श्लोक और मुझे (राजवीर) को इस पूरी पृष्ठभूमि के बारे में पता था. बाकी सब के सब लोग इस महायाराना से अन्जान ही थे.

दोस्तो, कहानी में याराना की शुरूआत मैंने (राजवीर ने) की थी. जबकि मेरा दोस्त रणविजय और उसकी बीवी प्रिया, याराना के पहले भागीदार थे.
उसके बाद दूसरे चरण में श्लोक (मेरी बीवी का भाई) यानि मेरा साला आया, जो अपनी बीवी के साथ याराना में शामिल हो गया. उसकी बीवी सीमा बिल्कुल कृति सेनन जैसी थी.

तीसरे चरण में मेरा भाई विक्रम और उसकी बीवी वीना शामिल हो गये. वीना एकदम से रश्मी देसाई के जैसी है जो मुझे बहुत पसंद है.
चौथे चरण में मेरे साले श्लोक और उसकी बीवी सीमा ने अपने दोस्त नील और उसकी बीवी रकुल के साथ अधिक सेक्सी देह की प्रतिस्पर्धा का नाटक कर अदला बदली का मजा लिया.

इस तरह से हमारे जीवन की ये घटनाएं एक उपन्यास की तरह बन गयीं. मगर अभी तक इस याराना के सभी पात्र एक दूसरे से आपस में मिले नहीं थे. इसलिए महायाराना को मालदीव में तैयार किया गया.

इस महायाराना के लिए श्लोक ने मालदीव में एक होटल में पांच कमरे बुक किये. वहां पर हमने अलग-अलग समय पर चेक इन किया. होटल काफी शानदार था और उसके कमरे भी वैसे ही थे. मगर यह होटल वह मंच नहीं था जहां पर महायाराना घटित होने वाला था. यह तो बस इसकी शुरूआत भर के लिए छोटा सा प्लेटफार्म था.

जैसा कि सब पुरुषों को बताया गया था, सबने अपने कमरे में पहुंचकर आराम किया. फिर अपनी अपनी बीवियों के साथ मिलकर सफर की थकान उतारी। उसके बाद रात का खाना अपनी अपनी बीवियों के साथ ही खाया. फिर अपनी बीवियों को उनके कमरे में छोड़कर किसी बहाने से चुपचाप होटल की मीटिंग हॉल में इकट्टा हुए।

बीवियों के मन में सवाल उठने लाजमी थे. बीवियां पूछ रही थीं कि क्या चल रहा है, यहां पर होना क्या है? इसका पुरुषों ने अपनी अपनी सूझबूझ से जवाब दिया. इसलिए सारा कार्यक्रम अभी तक ठीक चल रहा था.

अब पुरूषों के सरप्राइज होने की बारी थी. मीटिंग हॉल में सबसे पहले मैं और श्लोक बैठे हुए थे. हम दोनों के बाद आने वाले पहले पुरूष में मेरा भाई विक्रम ही था. जैसे ही उसने मेरे साथ में श्लोक को देखा तो वो सकपका गया.

वह श्लोक के पास आकर बोला- इट्स अ सरप्राइज़ कि तुम भी यहीं पर हो!
राजवीर- श्लोक भी यहाँ है और उसकी बीवी सीमा भी अपने कमरे में है। और तो और जैसे कि तुम्हें मेरे और श्लोक की अदला बदली के बारे में पता है वैसे ही श्लोक को भी अपनी वीना-रीना की अदला बदली के बारे में पता है।

श्लोक- तो विक्रम जी, खड़ा कर लो अपना हथियार, महा-याराना मनाया जाने वाला है।
विक्रम- वाह यार राजवीर भैया! एक साथ तीन जोड़ों की अदला बदली का प्लान! मान गए आपका सरप्राइज।

इस पर श्लोक और मैं हंसने लगे और बोले- सरप्राइज अभी अधूरा है मेरे दोस्त।
हमारा ये वाक्य खत्म ही हुआ था कि रणविजय ने रूम में कदम रखा. वह विक्रम और मुझे देख कर चिल्लाने लगा- ओह्ह … व्हाट ए प्लेजेंट सरप्राइज़! यारों का याराना चल रहा है! मुझे तो लगा था कि यहां केवल राज ही आया हुआ है.
इतना बोल कर रणविजय ने मुझे (राजवीर को) गले से लगाया.

अपने बचपन के दोस्त और याराना की पहली अदला बदली के यार को देख कर मुझे भी अलग सी खुशी मिली. दिल में मस्ती सी आ गयी.

मैं (राजवीर)- सरप्राइज़ तो तुझे अब मिलेगा बेटा। हम सबको पता है कि हमने अपने मजे के लिए अपनी बीवियों की अदला बदली की है लेकिन सब एक दूसरे से नहीं मिले इसलिए हम 10 के 10 यहां चुदाई का घमासान करने के लिये इकट्ठा हुए हैं।
इससे भी ज्यादा मजे की बात तो ये है कि हमारी बीवियों को घंटा भी नहीं पता कि उनके साथ आज रात में क्या होने वाला है?

विक्रम- क..क..क्या? हम 8 लोग हैं शायद।

श्लोक- अच्छा हम 8 हैं तो स्वागत कीजिए हमारे नवें साथी का।
इतने में नील ने कमरे में एंट्री मारी और सबका अभिवादन किया।

श्लोक- यह मेरे अहमदाबाद के नए साथी है। इनकी सबसे खास बात ये है कि इनका औजार 10 इंच लम्बा है और इनकी बीवी हीरोइन रकुल प्रीत की कार्बन कॉपी है और उसका नाम भी रकुल ही है।
सब यह सुनकर हंसने लगे।
होटल के मीटिंग हॉल में 5 जवान सुंदर स्मार्ट लौंडे मस्ती मजाक कर रहे थे।

राजवीर- अच्छा, मस्ती छोड़कर अब सभी लोग ध्यान से सुनो.
जैसा कि हमारी बीवियों को नहीं पता कि हम सब यहां है तो हम उन्हें बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं। वो अपने अपने पतियों का इंतजार कर रही होंगी. यहीं से खेल की शुरूआत कर देते हैं.

अब उनके कमरे में उनके पति नहीं याराना के नए यार जाएंगे और उनकी चुदाई करेंगे। इसलिये अभी से तय कर लो कि कौन किसकी बीवी को चोदेगा? सब लोग अपना अपना पसंदीदा माल बताओ कि किसको किसके साथ चुदाई करनी है?

रणविजय बोला- वैसे तो सब एक से बढ़कर एक हैं लेकिन मैं मेरी जानेमन रीना को चोदना चाहूंगा।
श्लोक ने कहा- मैं वीना को, क्योंकि मैंने उसके लिए काफी कल्पनाएं की हैं। वो रश्मी देसाई जैसी सेक्सी बाला है।
नील- वैसे याराना की महानायिका रीना को चोदना मेरा भी सपना है। अदा खान की अदाएं देखने का बहुत मन कर रहा है मेरा।
विक्रम- और मैं कृति सेनन जैसी सेक्सी, जीरो फिगर वाली सीमा को पेलना चाहूंगा।

राज- तो फिर इस तरह मेरे लिए रकुल बाकी रही। वैसे चुदाई का मजा तब ही ज्यादा आता है जब हम उसकी चुदाई करें जो कि हमें थोड़ा जानता हो और हम भी उसे जानते हों। एक साथ रीना सबको नहीं मिल सकती। इसलिए नील, तुम्हें थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा।
“फाइनल ये रहेगा कि रणविजय, रीना के पास जाएगा क्योंकि इन्हें पुराना याराना याद करने का मौका देना है।

“विक्रम! तुम रणविजय की बीवी प्रिया के पास जाओ क्योंकि प्रिया तुम्हें पड़ोसी होने के नाते जानती है।
श्लोक! तुम मेरे भाई विक्रम की बीवी वीना को बजाकर अपने मन की मुराद पूरी करो… तुम्हारे लिये वही सही रहेगी.

और नील! मेरे नए दोस्त! मैं तुम्हें प्रिया, वीना के साथ भेज देता लेकिन बिल्कुल अन्जान होने से वहाँ बात बिगड़ सकती है.”
“यदि एक जोड़े की रात खराब हुई तो बाकी सबकी रात का मजा चौपट हो जायेगा और सारा प्लान फेल हो सकता है. इसलिए आज तुम श्लोक की बीवी सीमा को ठोको. तुम एक दूसरे को जानते भी हो और अदला बदली भी कर चुके हो.”

“मगर एक बात और ध्यान देने की है. जैसे कि मैं यानि राजवीर तुम्हारी बीवी रकुल को चोदने जाऊंगा तो वो भी मुझसे बिल्कुल अन्जान है. मेरी बात वहां पर बिगड़ जाने का खतरा है. इसके लिए हम दोनों को एक अलग ही खेल खेलना होगा. क्या तुम इसके लिये राजी हो?”

नील- अरे राजवीर जी, आपके इस याराना का यार बनने के लिए कोई भी कुछ भी करने को तैयार हो सकता है। मुझे पता है कि आप जो भी करेंगे, वो जरूर ही मजेदार होगा. आप बस बताते जाइये कि क्या करना है!

राजवीर- ठीक है नील! क्या करना है वो मैं तुम्हें सबके जाने के बाद बताऊंगा।

रणविजय- अरे ऐसा क्या है जो सबके जाने के बाद बताएगा? हमें भी सुनना है, ऐसा क्या करने वाले हो तुम दोनों, अभी बताओ सबके सामने. नहीं तो मन में कुरकुरी रहेगी.

रणविजय का कौतूहल अपनी जगह पर ठीक था. जब इतने सारे जोड़े एक साथ इकट्ठा हो रहे हों और सबकी बीवियां किसी और के पति से चुदने वाली हों तो छोटी से छोटी बात भी जिज्ञासा लेकर खड़ी हो जाती है.

कहानी अगले भाग में जारी रहेगी दोस्तो, महायाराना का आगाज़ बस होने ही वाला है. यदि आप भी आगे की कहानी जानने के लिए उत्सुक हैं तो थोड़ा सा इंतजार कीजिये. अगले भाग में सबको बहुत मजा आने वाला है.

कहानी के बारे में अपने विचार जरूर प्रकट करें. आपके सुझाव इस कहानी को और ज्यादा बेहतर बनाने में मदद करेंगे.
[email protected]

What did you think of this story??

Comments

Scroll To Top