Sex Stories Archive for March, 2020

मेरा भानजा भी है और बेटा भी

मेरी बहन शादी के बाद माँ नहीं बन पा रही थी. उसकी सास उसे ताने देती थी. उसने मेरी बीवी को बताया कि उसका पति उसे अच्छे से चोद नहीं पाता. तो मेरी बीवी ने क्या किया?

सहेली का अन्तर्वासना और पहला सेक्स-1

मैं आपको जवान लड़की की अन्तर्वासना और उसका पहले सेक्स के प्रति डर और उसमें होने वाला दर्द क्या होता है, वो बता रही हूं। मैंने अपनी सहेली को अपने जीजा से चुदवाया था.

कामवासना की तृप्ति- एक शिक्षिका की जुबानी-2

मेरी चूत में वासना की आग लगी थी. पर टेस्ट रिपोर्ट की इन्तजार था. जब वो रिपोर्ट लेकर आये तो मैं खुद को रोक नहीं पायी. मैंने उस जवान बांके मर्द से चूत कैसे चुदवायी?

छोटे लंड की दास्तान

मेरा लंड छोटा है. इसका फ़ायदा मुझे तब मिला जब एक लड़की ने मुझसे अपनी कुंवारी चूत सिर्फ इसलिए चुदायी कि उसे कम दर्द होगा छोटे लंड से. ये सब कैसे हुआ?

कामवासना की तृप्ति- एक शिक्षिका की जुबानी-1

इस टीचर सेक्स कहानी में पढ़ें कि अपने पति से काम असंतुष्ट टीचर ने अन्तर्वासना के एक लेखक से सम्पर्क किया और उसे अपनी अतृप्त यौन तृष्णा शांत करने को कहा.

जवान लड़की को चुदाई का नशा-2

मेरे मकान मालिक की बेटी मेरे साथ सिर्फ ब्रा पैंटी में थी और मैं चड्डी में उसके साथ मजा ले रहा था. उसने मुझे अपनी कुवारी चूत चुदाई का मजा कैसे दिया? पढ़ कर मजा लें.

नर्स से रोमांस और सेक्स की कहानी-2

वो पूरे रोमांटिक मूड में आ गई. उसकी आंखों से प्यार झलक रहा था. हमारे बदन मिलन के लिए मचल रहे थे. वो मुझे टुकुर टुकुर देख रही थी. मैंने आंख दबाई तो वो मुझसे चिपक गई.

जवान लड़की को चुदाई का नशा-1

मेरे मकान मालिक की बेटी देखने में काली सी और सुंदर नहीं थी. लेकिन उसके शरीर की बनावट अद्भुत थी. पम्मी के मोटे होंठ, नुकीले स्तन, उभरी हुई गांड अपने आप में कयामत थी.

नर्स से रोमांस और सेक्स की कहानी-1

मैं ऑटो स्टैंड पर खड़ा था. तभी मैंने देखा कि एक खूबसूरत लड़की सामने से चली आ रही थी. उसे देख कर मेरे दिल में अरमान जगा कि ये लड़की मेरे साथ ही ऑटो में बैठे.

स्कूल ट्रेनिंग में चूत की प्यास का इलाज़ किया

मेरे दो बच्चे होने के बाद मेरे पति ने मेरी चूत चुदाई छोड़ दी. चूत की खुजली ने मुझे टिकने नहीं दिया. मैंने अपनी चूत की प्यास बुझाने के लिए क्या किया?

मेरा सच्चा प्यार बेवफा निकला

मेरे दोस्त की शादीशुदा बहन ने मुझे प्रपोज किया और प्यार करने पर मजबूर किया. मुझे उससे सच्चा प्यार हो गया. लेकिन जब उसका मन मेरे जिस्म से भर गया तो ...

कुवारी जवान बुर की चुदाई की लालसा-2

मैं पड़ोसी अंकल के घर अकेली थी. अंकल ने मुझे अपनी कुवारी बुर में उंगली करते देख मुझे सेक्स के लिए मना लिया था. अंकल का लंड मैंने अपनी चूत में कैसे लिया?

लॉण्डरी वाले से पहली चुदाई करवाई-2

वो अपना लंड उसकी चूत पर लगाकर धीरे धीरे अंदर करने लगा. लेकिन यह सनम का पहली बार सेक्स था तो चूत बंद होने से परेशानी हो रही थी. लंड चूत में जा नहीं पा रहा था.

कुवारी जवान बुर की चुदाई की लालसा-1

सेक्स के प्रति हमेशा से ही मेरी लगन थी. मैं अपनी सहेलियों से और फोन से सेक्स के बारे में काफी कुछ सीख चुकी थी. मगर कभी मौका मिला नहीं कि किसी के साथ ऐसा करूं।

लॉण्डरी वाले से पहली चुदाई करवाई-1

हॉस्टल में मेरे साथ मेरी पक्की सहेली रहती थी. हम दोनों सेक्सी गर्म माल थी पर अभी तक चूत चुदाई का मजा नहीं लिया था. हम आपस में लेस्बियन करती थी. पर लंड की जरूरत थी.

एक अनजान लड़की को दिया सम्पूर्ण आनन्द

मेरी सेक्स कहानी से प्रभावित एक लेडी ने मुझे अपने पास बुलाया. वे मुझसे सेक्स करके अपनी कामुकता को शांत करना चाहती थी. मैंने उनकी मदद की. मुझे भी बहुत मजा आया.

ब्रा पैंटी वाले दुकानदार से चूत गांड चुदवा ली

मैं तलाकशुदा औरत हूँ. 2 साल से मैं चुदी नहीं थी, जिस्म की आग बस यूं हाथ से बुझा रही थी. एक दिन मैं नयी ब्रा पेंटी खरीद लाई. मेरिउइ चूचियां बहुत बड़ी हैं. जब ब्रा पहनी तो ...

मैं और मेरी प्यासी चाची-2

चाची की एक चुदाई के बाद हम दोनों सेक्स के लिए तड़पने लगे थे. रात को सोते समय मैं उनकी नाइटी उठाकर उनकी जांघों को सहलाता था. चाची की चूत की आग ज्यादा ही भभक रही थी.

एक्स-गर्लफ्रेंड की शादी के बाद चुदाई-3

गांड में लंड घुसते ही मेरी एक्स गर्लफ्रेंड जोर से चिल्लाई- ओहह उहह ... धीमे चोद साले ... मैं तेरी रांड नहीं हूँ और ना ही तेरी बीवी हूँ. कमीने गांड मार रहा है तू ... चूत नहीं!

मेरी भाभी सेक्स की पाठशाला-2

भाभी ने मुझे अपना हाथ पकड़ कर अपने ब्लाउज के बटन खुलवाए. मैंने ब्लाउज उतार दिया. मुझे कस कर जकड़ लिया अपनी बांहों में ... मैंने भी उनको कसकर जकड़ लिया.

Scroll To Top