Sex Stories Archive for August, 2019

माँ बेटा सेक्स की गंदी कहानी

माँ बेटा सेक्स की गंदी कहानी में पढ़ें कि कैसे मैं अपने दो जवान बेटों से चुद गई. असल में मेरा तलाक हो चुका था और तब से मैं चुदी नहीं थी. अपनी वासना शांत करने के लिए मैंने ...

अदल बदल कर मस्ती-1

चार जवान जोड़ों ने अँधेरे में बीवियां बदल कर चुदाई को छोड़ कर बाक़ी सब मस्ती की. अब उं सबने आगे की ओर कदम बढ़ाना था. तो क्या किया उन्होंने?

विधवा की प्यासी चूत

इस सेक्सी कहानी में एक विधवा की प्यासी चूत को मैंने सुहागन किया. असल में उसने मेरी कहानी पढ़ कर मुझसे सम्पर्क किया और मैंने उसकी चुदाई करके उसे सुख दिया.

मैं भी जिगोलो बन गया

मैं चुदाई का शौकीन हूं, रोज नई चूत चोदने की कामना रखता हूं इसलिए मैंने जिगोलो साइट पर अपना प्रोफाइल अपडेट किया. मुझे पहली ग्राहक कैसे मिली. मैंने क्या किया?

तीन पत्ती गुलाब-23

मैंने अपनी जेब से वह सोने की अंगूठी निकाली और गौरी के दायें हाथ की अनामिका में पहना दी। मैंने गौरी के हाथ को अपने हाथ में लेकर उस पर एक चुम्बन ले लिया। गौरी लाज से सिमट गई। “गौरी मेरी प्रियतमा! आज की रात हम दोनों के लिए सुनहरे सपनों की रात है। आओ […]

पुलिस वाली रंडी बन कर चुदी

हरियाणा की पुलिस सबकी मार के रखती है लेकिन मैंने हरियाणा की एक पुलिस वाली की चूत चोदी और गांड भी मारी. साली पैसे के लालच में रंडी बन गयी. कैसे?

स्टूडेंट से प्यार और मस्त चुदाई-1

मैं स्कूल टीचर हूँ. अपने स्कूल की एक लड़की पर मेरा दिल आ गया. उसके साथ टांका भी भिड़ गया. मैंने उस कुंवारी लड़की की बुर की सील कैसे तोड़ी? पढ़ें इस गर्म कहानी में!

पड़ोसन भाभी की ननद भी चुद गई

मैं हमारे फ्लैट के सामने रहने वाली एक लड़की को पसंद करता था और चोदना चाहता था लेकिन उसकी भाभी की चुदाई कर दी. इस नई सेक्स कहानी में पढ़ें कि मैंने उसे कैसे चोदा.

सलहज की कसी चूत को दिया सन्तान सुख-3

अपनी जवान सलहज की चूत चुदाई करके मैंने उसे औलाद दे दी थी. बदले में वो मुझे कुछ उपहार देना चाहती थी. मैंने उसकी गांड चुदाई की इच्छा जताई. क्या हम दोनों इसमें कामयाब हुए?

हॉट कॉलेज गर्ल की कामुकता और सेक्स-2

मेरे बॉयफ्रेंड ने मेरी कामुकता का इलाज नहीं किया. उसका दोस्त मुझे चोदना चाहता था तो मैं उसी की हो गई. अब हॉट कॉलेज गर्ल की वासना एक बड़े लंड से पूरी होने वाली थी.

हॉट कॉलेज गर्ल की कामुकता और सेक्स-1

मैं हॉट कॉलेज गर्ल हूँ. मेरे अंदर कामुकता भरी हुई है. मैं अपने बॉयफ्रेंड से चुदना चाहती थी लेकिन उसने कभी मेरी चूत की चुदाई की तरफ ध्यान नहीं दिया. तो मैंने क्या किया?

तीन पत्ती गुलाब-22

गौरी इस समय रोमांच के उच्चतम स्तर पर पहुँच चुकी थी और बस मेरी एक पहल पर अपना तन, अपना कौमार्य मुझे सौम्प देने के लिए आतुर थी लेकिन तभी ...

सलहज की कसी चूत को दिया सन्तान सुख-2

मेरी बीवी पड़ोसन की डिलीवरी के लिए अस्पताल में रुकी. मैं और मेरी सलहज घर में अकेले थे. मैं तो अपने साले की बीवी की चूत चोदना चाह रहा था पर उसके मन में क्या चल रहा था?

सलहज की कसी चूत को दिया सन्तान सुख-1

मेरी पत्नी की चूत दो बच्चे पैदा करने के बाद ढीली हो चुकी थी तो मेरा लंड नई चूत की तलाश में था. मेरे लंड की यह तलाश मेरी बीवी के मायके में ही पूरी हो गयी.

ऑफिस वाले ब्वॉयफ्रेंड के साथ होटल में सेक्स

मेरी लेटेस्ट सेक्स स्टोरी में पढ़ें कि मैंने कैसे अपने साथ काम करने वाले लड़के से दोस्ती की और फिर उसने मुझे प्रोपोज किया और एक दिन होटल में जाकर मुझे चोदा.

मेरी सहेली और मैं अमेरिका जाकर चुदी-2

हम सहेलियां फकिंग होल में चुदाने के बाद और प्यासी हो गयी. हमने दो मोटे लम्बे लंड वाले हबशी अपने रूम में बुला लिए. हम दोनों उन से किस बुरी तरह से चुदी? पढ़ें!

कॉलेज टीचर के साथ फर्स्ट टाइम सेक्स का मजा- 2

मेरी सहकर्मी लेडी टीचर ने मुझे उसके साथ सेक्स के लिए ललचा लिया था. उसने रात को मुझे अपने घर बुलाया. मेरी सेक्स कहानी में पढ़ें कि उसके घर में मेरे साथ क्या हुआ?

मेरी कामवासना और दीदी का प्यार-3

दीदी के अंदर आग बहुत थी, मैंने उनकी चूत चाटते-चाटते धीरे से अपनी दो उँगलियाँ दीदी की गीली चूत के अन्दर डाल दी. उनके मुंह से एक चीख निकल गयी.

मेरी सहेली और मैं अमेरिका जाकर चुदी-1

मैं एक बड़े घराने से हूँ और मेरी वासना बहुत ज्यादा है. भारत में खुल कर चुदाई करने से डॉ लगता है तो मैं अपनी एक सहेली के साथ विदेश जाकर सेक्स की प्यास बुझाती हूँ.

तीन पत्ती गुलाब-21

मैंने उसकी पजामी का इलास्टिक पकड़ा और उसे धीरे धीरे नीचे करने लगा। जब पजामी थोड़ी नीचे सरकने लगी तो उसने अपने नितम्ब थोड़े से ऊपर उठा दिए ...

Scroll To Top