Sex Stories Archive for April, 2019

दोस्त की विधवा माँ को चोदा

मेरे दोस्त के पापा नहीं थे. उसकी मम्मी घर में दूकान चलाती थी. जब मैं दोस्त के घर जाता तो आंटी मुझे देखती रहती थी. एक दिन मुझे उनके बूब्ज़ ब्लाउज में से दिख रहे थे तो ...

दूध में भांग मिला के नौकरानी के साथ सेक्स

हमारे घर की नौकरानी 40-42 साल की थी. एक बार वो मेरे घर में अकेली थी मेरे साथ. मेरे दिल में बेईमानी आ गयी और मैंने उसे चोदने का प्लान कर लिया. क्या किया मैंने?

ऑफिस रिसेप्शनिस्ट की सीलतोड़ चुदाई

मैं कोचिंग क्लासेज में पढ़ाता था. वहां बहुत कयामत खूबसूरत रिसेप्शनिस्ट आयी. मैं भी बांका आकर्षक युवा, छैला किस्म का लड़का हूँ. तो हमारी सेटिंग कैसे बनी और आगे की ...

मस्त जवानी मुझको पागल कर गयी

मैं जवान हो गयी और मेरी मस्त जवानी मुझको पागल कर गयी क्योंकि मैं हमेशा सेक्स के बारे में सोचती थी. मैं अपनी वासनापूर्ति के लिए मामा के बेटे को पटाकर उससे कैसे चुदी.

एक और अहिल्या-7

मैं कपड़े उतार खूंटी पर टांगने लगा तो खूँटी पर टंगा वसुन्धरा का नाईटगाउन नीचे गिरा और गाउन के नीचे टंगी कल की पहन कर उतारी हुई उसकी ब्रा और जाली वाली काली पेंटी नुमाया हो गयी.

एक्सिडेंट से मिली भाभी की चूत

एक बार मेरे स्कूटर और एक कार की टक्कर हो गयी, मेरे पैर में चोट आ गयी. मेरी भाभी मेरी देखभाल कर रही थी. इसी बीच मैंने भाभी को कैसे चोदा? पढ़ें देवर भाभी सेक्स की इस कहानी में!

ट्रक में चुद कर सुहागरात मना ली

एक बार मुझे बस ना मिली तो मैं जयपुर से उदयपुर के लिए ट्रक में बैठ गया. ट्रक ड्राइवर बांका जवान युवक था गोरा चिट्टा ... मेरा दिल उस पर आ गया. मैंने क्या किया?

स्कूल टीचर के साथ सेक्स

मैं अपने पुराने स्कूल में अपना सर्टिफिकेट ठीक करवाने गया तो वहां पर जो मैडम थी, वो मुझे कुछ चालू सी लगी. उनकी बातें ही कुछ ऐसी थी. तो मैंने क्या किया? पढ़ कर मजा लें!

हिंदी सेक्स कहानी: आधी रात में गर्लफ्रेंड की चूत चुदाई

मेरी हिंदी सेक्स कहानी में पढ़ें कि कैसे मैंने मेरे पड़ोस रहने वाली लड़की से दोस्ती की और फिर आधी रात में उसके घर में जाकर पहली बार उसकी चूत चुदाई की.

एक और अहिल्या-6

ऊँचा कद, कमान सा तना सुडौल गोरा बदन, माथे पर उड़ती ज़ुल्फ़ें, तीखा सुतवां नाक, गुलाब सी कलियों से होंठ, नाभि से ज़रा नीचे बंधी शिफ़ौन की मरून साड़ी में से पारे की तरह थिरकती लम्बी पुष्ट जाँघें.

दिल्ली से लखनऊ के सफ़र में मिली छोकरी

दिल्ली से लखनऊ की ट्रेन में मैंने एक लड़की की मदद की, वो गलत ट्रेन में चढ़ गयी थी. मेरी मदद से वो मेरे साथ दोस्ताना हो गयी और उसके बाद क्या हुआ?

मेरी बीवी की उलटन पलटन-4

मेरी स्मार्ट बीवी ने अपने चोदू यार के साथ मिल कर मुझे पूरी लड़की बना दिया था. उन दोनों ने मिल कर मुझसे क्या क्या खेल खिलवाये. पढ़ें इस सेक्स कहानी में!

अंकल ने मेरी कुंवारी बुर की सील फाड़ दी

मैं 19 साल की कच्ची कली थी, हमारे पड़ोस में एक अंकल मुझे खा जाने वाली नजरों से देखते. एक दिन उनकी उंगलियाँ मेरे चूचियों से छू गयी तो मुझे मजा आया. उसके बाद क्या हुआ?

बंगलूरु की हसीना की मालिश और चुदाई

एक महिला की मालिश के लिए मैं बेंगलूरू गया. वो बहुत खूबसूरत थी. मेरा लंड उसकी चूत चुदाई के लिए उछल पड़ा पर मुझे सिर्फ मालिश करनी थी. फिर वहां क्या हुआ?

एक और अहिल्या-5

मेरी साली की बेटी अपनी विदाई के ज़ज़्बाती लम्हे में मुझसे गले मिली तो चुनरी की ओट में उसने अपने हाथ से मेरा लिंग पैन्ट के ऊपर से सहला दिया ... लिंग को मुट्ठी में भर लिया.

नखरीली मौसी की चुदाई शादी में-3

मैं अपनी मौसी को चोदना चाहता था, शुरू में तो मौसी ने नखरे लिए लेकिन एक रात मौसी मेरी बगल में सोयी थी बात बन गयी. उस रात क्या और कैसे हुआ? पढ़ें कहानी और मजा लें!

मेरी बीवी की उलटन पलटन-3

यह कहानी है उलटे पुलटे रिश्तों में चूत गांड चुदाई की ... इस भाग में पढ़ें कि कैसे मेरी बीवी ने किस किस से मेरी गांड मरवाई और मेरे साले ने मेरी मम्मी को ही चोद दिया.

ऑफिस गर्ल से रोमांस फिर चूत चुदाई

मैंने पार्ट टाइम जॉब कर लिया. वहां बहुत लड़कियाँ आती थी. उनमें एक बहुत खूबसूरत थी. मैंने कैसे उससे पहले दोस्ती की और फिर उसे अपने बिस्तर की शोभा बनाया.

मैं कैसे बन गई चुदक्कड़-5

मेरा बॉस अपने फार्महाउस में मुझे अपने दोस्त के साथ छोड़ गया था. उसने मुझे दबा कर चोदा. मैं बहुत तकलीफ में थी. फार्म हाउस में मेरे साथ और क्या क्या बीती. पढ़ें इस कहांनी में!

एक और अहिल्या-4

मैंने कांपते हाथों को स्थिर किया और वसुन्धरा की के पैरों के बीच जमीन पर पड़ा लहंगा ऊपर उठाना शुरू किया, उसकी जांघों के में पेंटी कुछ-कुछ गीली हो गयी दिख रही थी.

Scroll To Top