Sex Stories Archive for February, 2019

चचेरी बहन की चुदाई-1

जब मैं कॉलेज में था तो अक्सर अपने चाचा के घर पर चला जाता था. अपने घर पर तो मेरा मन ही नहीं लगता था. वहाँ पर मुझे जो जन्नत मिली, वही इसी कहानी में आपको बता रहा हूँ.

दीदी की बुर की सील तोड़ चुदाई

जब से मैंने अपनी दीदी को नंगी देखा कपड़े बदलते हुए; मैं उन्हें गन्दी नजर से देखने लगा. मैंने दीदी के साथ पहली बार सेक्स कैसे किया. पढ़ें मेरी कहानी और मजा लें!

अपने ऑफिस वाले सर से होटल में चुद गयी

मेरी जॉब बहुत अच्छी है, ये जॉब मुझे मेरे सेक्सी जिस्म को देख कर मिली थी. मैं बॉस के साथ मीटिंग्स में जाती तो होटल में रुकती. एक बार हम होटल में रुके तो बॉस ने मुझे कैसे चोदा?

दोस्त की बहन की हवस पूरी की

एक दिन दोस्त की बहन घर में अकेली थी. उसने मुझे अपने घर बुलाया. मुझे नहीं पता था कि लड़कियाँ हैंडसम लड़कों को पाने के लिए इतनी चुदासी हो जाती हैं. मेरे साथ ऐसा क्या हुआ?

मेरी सुहागरात कैसे मनी

मैंने शादी से पहले कभी किसी लड़के से सेक्स नहीं किया था. मेरी ननद ने मुझे सुहागसेज पर बिठाया और मेरे पति को कमरे में भेजा. मैं भी सपने संजो कर बैठी थी. मगर ...

फुफेरी भाभी की हवस और मेरा लंड

मैं अपनी बुआ के घर जाया करता था तो उनकी बहू यानि भाभी से मैं खुल गया. भाभी ने मुझसे कैसे अपने जिस्म की हवस मिटायी, पढ़ें इस कहानी में!

बेटे की कामवासना पूर्ति

मैंने कई बार अपने बेटे को बेड पर लेटे हुए गद्दे के साथ मैथुन करने की कोशिश करते हुए देखा था. एक दिन मेरे पति घर पर नहीं थे तो हमारा झगड़ा हो गया. उसके बाद क्या हुआ?

पड़ोसन भाभी के हुस्न का भोग

मेरे पड़ोस में रहने वाली रूप की रानी मेरी भाभी को चोदने का अरमान मुझे जीने नहीं दे रहा था. एक दिन ऊपरवाले ने मेरी सुन ली. पढ़कर मजा लें!

काम पिपासु को मिली काम ज्वाला-2

मैं अपनी कामुकता को हस्तमैथुन से दबा रहा था, मुझे कोई चूत नहीं मिल रही थी. फिर मेरी नजर एक औरत पर पड़ी और मैंने उससे नजदीकी बढ़ाई. उस औरत के साथ मैंने कैसे सेक्स किया, पढ़ें और मजा लें!

बिंदास गर्लफ्रेंड के साथ बिंदास सेक्स

कॉलेज में मेरी दोस्ती एक बिंदास लड़की से हुयी. हम साथ घूमते खाते पीते थे. एक शाम उसने मुझे ड्रिंक के लिए अपने रूम पर बुला लिया. वहां क्या हुआ? पढ़ें मेरी सेक्स कहानी और मजा लें!

कमसिन लड़की की अनचुदी चूत का मजा

जब आपसे कोई कमसिन लड़की यह कहे कि 'काफी दिनों से मेरे मन में बहुत बैचैनी हो रही है. मेरे सीने में बहुत बैचैनी और दर्द रहता है.' तो आप क्या करोगे? मैंने क्या किया, पढ़ कर मजा लें!

कामवासना से बेबस मैं क्या करती

मेरी कामवासना मेरे सर चढ़ कर बोलती थी. एक दिन मैंने एक मजदूर लड़के को घर बुला लिया और उससे चुदाने लगी. तभी पापा घर आ गए. मेरी गांड फट गयी. पूरी कहानी पढ़ें.

पड़ोसन भाभी के साथ सेक्स एंड लव-3

पड़ोसन भाभी को मैंने एक बार चोद दिया लेकिन मैं चाहता था कि उसकी शादीशुदा जिन्दगी पटरी पर आ जाए. मैंने उससे बात की और फिर मैंने उसका क्या हल किया? पढ़े कर जानें.

काम पिपासु को मिली काम ज्वाला-1

मैं 40 वर्षीय हूँ। मेरी पत्नी का देहांत हो चुका है. शादी नहीं की तो कामवासना मुझ पर हावी रहती थी. मैंने कैसे अपनी यौन पिपासा को शांत किया, पढ़ें मेरी कहानी में!

बीपीएल राशनकार्ड बनवाने की फीस

बीपीएल राशनकार्ड बनवाने के लिए नेता जी ने क्या फीस मांगी एक देसी भाभी से? भाभी भी सब जानती थी, उसने भी फीस देने में देर नहीं लगायी. मजा लें कहानी का!

गर्लफ्रैंड की मस्त मज़ेदार चुदाई

मैं कॉलेज में आया तो एक लड़की देख कर मेरे मन में एक ही ख्याल आया कि कुछ भी हो जाये इस लड़की को तो मैं पटाकर ही रहूंगा। क्या मैं उससे दोस्ती कर पाया? मेरी कहानी का मजा लीजिये.

मेरी सहेली ने मुझे काल बॉय से चुदवाया: ऑडियो सेक्स कहानी

मेरे पति मुझे संतुष्ट नहीं कर पाते थे, जल्दी ठंडे हो जाते थे. क्योंकि उनका हथियार बहुत छोटा था. मेरी हॉट चुत चुदाई की आग में जलती रह जाती थी. तो मैंने क्या किया?

पड़ोसन भाभी के साथ सेक्स एंड लव-2

पड़ोस में रहने वाली भाभी की आँखों में मुझे कामवासना दिखी तो मैंने भी नजदीकी बढ़ाई और एक दिन हम दोनों ने एक दूसरे के होंठों के रस का मजा ले लिया. भाभी संग सेक्स की कहानी पढ़ कर मजा लें!

अन्तर्वासना पाठक का अजेय लंड

अन्तर्वासना पर मेरी कहानी पढ़कर एक पाठक ने मुझसे बात करने की इच्छा जाहिर की. जब धीरे-धीरे हमारी बात सेक्स तक पहुंची तो हमने क्या किया? पढ़ें मेरी जवानी की प्यास की कहानी!

प्यारी बीवी की गांड चोदकर वीर्य भर दिया

हमारी पति पत्नी की चुदाई कहानी में मैं आपको बताऊंगा कि मैंने कैसे अपनी प्यारी बीवी की गांड को चोदा. शुरू में वो गांड नहीं मरवाती थी लेकिन एक बार मरवा ली तो उसे मजा आया और ...

Scroll To Top