Sex Stories Archive for August, 2018

बस में मिली रंगीन भाभी की चुदाई

राजस्थान से जामनगर जाने के लिए स्लीपर बस में मुझे एक भाभी मिली. वो मेरे पास वाली सीट पर थी. मुझे देख कर उसने एक हल्की सी स्माइल देकर हैलो कहा. आगे बात कैसे बनी, कहानी पढ़ कर जान लीजिये.

कलयुग का कमीना बाप-11

अंकल बेरहमी से मेरी गांड मार रहे थे लेकिन मेरे पापा ये देखकर मुस्कुरा रहे थे। उधर पापा ने भी अंकल की बेटी को कुतिया बना दिया था और उसके गांड में अपना लंड घुसा दिया था.

साठा पे पाठा मेरे चाचा ससुर-4

मैंने कहा- पापा, खुश करते हैं, उनके प्यार में कोई कमी नहीं है, उन्हें काम की टेंशन है तो हफ्ते में एक दो बार ही करते हैं, पर मेरी ही भूख ज़्यादा है, मुझे तो हर रोज़ चाहिए, इसलिए मुझे हर वक्त सेक्स की चाहत रहती है।

बहू की मेहरबानी, सास हुई बेटे के लंड की दीवानी-6

बहू अपने कपड़े उतार कर बेड पर बैठ माँ बेटे की चुदाई का लाइव शो देख रही थी। माँ ने बेटे का लंड चूसा और बेटे ने भी मां की चुत चाटी, फिर एक झटके में बेटे ने अपना लंड मम्मी की चुत में उतार दिया।

मेरी पहली माशूका की पहली चुदाई

मेरे ट्यूशन में एक लड़की सबा को मैं बहुत पसंद करने लगा था. किसी तरह हमारी फ़्रेंडशिप हो गई. रोज डे पर मैंने उसे गुलाब का फूल देकर प्रपोज किया. उसके बाद हम दोनों का प्यार बेडरूम तक कैसे पहुंचा?

मेरी कामुक बीवी नंगी होकर चुदाई करवाने आई

मेरी बीवी चुदने के लिए हमेशा तैयार रहती है. मेरी बहुत दिनों से इच्छा थी कि उसे दिन में पूरी नंगी करके चुदाई करूँ. एक दोपहर मैं लेटा हुआ था कि देखा मेरी बीवी पूरी नंगी एक पैर मेरे बेड पर रख कर खडी है.

कलयुग का कमीना बाप-10

पापा बोले- इस वक़्त मैं बहुत गर्म हूँ, बिना चुदाई किये मुझसे रहा नहीं जाएगा। "तो फिर मुझे चोदिये पापा... मैं हूं ना... मेरे होते आप किसी और को चोदो, मुझे यह पसंद नहीं।" ये कहकर मैं झुकी और पापा का लंड मुंह में भरकर चूसने लगी।

साठा पे पाठा मेरे चाचा ससुर-3

मैंने नीचे पेंटी नहीं पहनी थी, तो साड़ी ऊपर उठाने से मैं उनके सामने नंगी हो गई। मेरी नंगी चूत को देख कर ससुर जी खिल गए- वाह बहू, चूत को तो बहुत चिकना कर रखा है!

बहू की मेहरबानी, सास हुई बेटे के लंड की दीवानी-5

आते ही उसकी नजर सोफे पर सोई अपनी अधनंगी माँ पर पड़ी तो उसकी धड़कनें एकदम बढ़ गई, उसकी नाईटी जाँघों तक उठी हुई थी। इस अवस्था में अपनी मम्मी को देख उसके दिल में हलचल सी मची।

जिम में मिली भाभी की चुदास

घर के सामने एक परिवार में एक भाभी रोज जिम जाती थी. भाभी को पटाने के चक्कर में मैंने भी जिम ज्वाइन कर लिया. उसके बाद बात कैसे आगे बढ़ी और मैंने कैसे भाभी की गर्म चुत को चोदा? पढ़ें!

कलयुग का कमीना बाप-9

तुझे शर्म नहीं आयी अपने बाप को अपना खसम बनाने में? उस हरामी को तो जवान चूत मिल रही थी, वो बहक गया... लेकिन तू... तुझे तो सोचना चाहिए था कि जिसके सामने तू अपनी चूत खोल रही है वो तेरा बाप है... इसी के लंड की पैदाइश है।

साठा पे पाठा मेरे चाचा ससुर-2

एक दिन मैंने अपने चाचा ससुर को हमारी कामवाली को चोदते देखा, चचा का लंड देखा तो मेरे तनबदन में वासना भड़क गयी. मुझे चाचा ससुर का लंड अपनी चूत में लेने की इच्छा होने लगी.

बहू की मेहरबानी, सास हुई बेटे के लंड की दीवानी-4

वो समझ ही नहीं पा रही थी कि क्या उसे सच में लंड की जरूरत है। क्या उसे अब चुदवा लेना चाहिए। पर किससे... क्या अशोक से... नहीं... नहीं... वो बेटा है मेरा, मैं उससे कैसे चुदवा सकती हूँ।

ऑनलाइन मिली सेक्सी लड़की से दोस्ती और चुदाई

फेसबुक पर मेरी दोस्ती आगरा की लड़की से हुई। यह दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गयी और हम कई बार फोन सेक्स भी करने लगे। एक दिन हमने मिलने का प्रोग्राम बनाया और मैं आगरा चला गया. वहां क्या हुआ?

कोलकाता में भाभी ने दिलवाई दो और चूत-2

मेरी भाभी ने अपनी पड़ोसन कुंवारी लड़की हिमानी की चूत का जुगाड़ मेरे लिए किया. लेकिन अगले ही दिन भाभी की मेहरबानी से मुझे एक और चूत चोदने को मिली! कैसे? पढ़ें मेरी हिंदी सेक्स स्टोरी में!

कलयुग का कमीना बाप-8

सुबह सुबह मैं सो रही थी तभी पापा ने मेरे पास आकर अपना लंड मेरे गाल से सटाने लगे. मैं शायद कोई सपना देख रही थी इसीलिए मैंने अपना मुंह खोल दिया, पापा ने मेरे मुंह में अपना लंड घुसा दिया और पेलने लगे.

साठा पे पाठा मेरे चाचा ससुर-1

मैं जवान हुई, बड़ा दिल मचलता कि कोई मुझे भी जम कर चोदे, खूब पेले, रुला दे मुझे, मगर ऐसा कोई मौका शादी से पहले मुझे नहीं मिला। शादी के बाद मेरी खूब चुदाई हुई, मजा आ गया. लेकिन फिर...

बहू की मेहरबानी, सास हुई बेटे के लंड की दीवानी-3

बहू अपने पति से साथ अपनी चूत चुदाई का सजीव नजारा अपनी सास को दिखाने वाली थी. उसने अपनी सास को अपने कमरे में परदे के पीछे छुपा दिया और खुद अपने पति के साथ यौन आनन्द लेने लगी.

कोलकाता में भाभी ने दिलवाई दो और चूत-1

कोलकाता में भाभी की चूत चुदाई के बाद भाभी ने मुझे एक चूत दिलवाने को कहा था. वो मकान मालिक की जवान कुंवारी लड़की की अनचुदी चूत थी. वो तो भाभी ने मुझे दिलवायी ही, साथ ही मुझ एक और चूत मिली! किसकी?

कलयुग का कमीना बाप-7

अब हम दोनों पिता पुत्री एक दूसरे के सामने पूरे नंगे बैठे थे। पापा अचानक से बिस्तर पर उठ खड़े हुए और अपना लंड हाथ से पकड़ कर हिलाकर मुझे दिखाया।

Scroll To Top