Sex Stories Archive for June, 2018

सेक्स करो प्यार से

यह गुप्त ज्ञान है: सेक्स को प्यार से करो, और जब करो तो ऐसे करो कि दोनों एक दूसरे को पूर्ण रूप से कोपरेट कर सको। जल्दबाजी सेक्स में अच्छी नहीं होती है। जिस लड़की की चूची छोटी हो वो भी चुदाई बेहतरीन कर सकती है, और जिसका लंड छोटा हो तो वो भी। बस दोनों में सेक्स करने की ललक हो बस।

मेरे लंड की किस्मत

मेरे लंड की किस्मत बहुत अच्छी है. मैं जहाँ किराये पे रहता हूँ, जहां पर काम करता हूँ, चूत की कमी नहीं है. मेरी जिन्दगी में चूत चुदाई का आनन्द भरा पड़ा है, आप भी मजा लें!

सौतेली माँ के साथ चूत चुदाई की यादें-8

मैं जैसे ही उसके पास पहुँची तो जानबूझ कर उसके ऊपर इस तरह गिर गई जैसे कि मैं फिसली हूँ. उसने भी मुझे इस तरह से पकड़ा कि मेरे दोनों मम्मे उसके हाथों में आ गए और वो उनको दबाने लगा.

मेरी बहन की कामुकता

दीदी ब्लू रंग की ब्रा और ब्लू रंग की जी स्ट्रिंग पहने हुए अपनी गांड मटकाते हुए किचन में दाखिल हुईं. दीदी के बड़े बड़े बूब्स ब्लू रंग की ब्रा में जकड़े हुए थे... ब्रा इतनी टाइट लग रही थी कि मानो बीच से अभी टूट जाएगी और दीदी के चुचे अभी ब्रा से बाहर कूद पड़ेंगे.

कम उम्र की पड़ोसन भाभी

मेरे पड़ोस में एक कम उम्र की भाभी आई थी. भाभी की सुंदरता और उनके कामुक बदन को देख कर मेरे मन में कुछ कुछ होने लगा. मैंने उस भाभी को कैसे चोदा, पढ़ें मेरी सेक्सी कहानी में!

यह प्यार ना होगा कम, सनम तेरी कसम

मुझे उससे पहली नज़र में प्यार हो गया! वो मेरी लाइफ की पहली और अभी तक की एकमात्र गर्लफेंड है। मैंने कभी कोई गर्लफेंड बनाने की कोशिश ही नहीं की. शायद इसे ही सच्चा प्यार कहते हैं।

चचेरे भाई से चूत चुदाई पहली बार

मेरी चचेरी बहन किरायेदार से चूत चुदवाती पकड़ी गई थी तो मैं उससे पूछती थी कि चूत चुदाई में क्या मजा आता है. मेरा दिल सेक्स करने को मचल रहा था तो मैंने अपनी चचेरी बहन से मिल कर भाई को पटाया.

सौतेली माँ के साथ चूत चुदाई की यादें-7

नया लंड पाने की चाहत में हम माँ बेटी ने अपने लिए एक जवान ड्राईवर रख लिया. सेक्सी स्टोरी के इस भाग में पढ़ें कि हम दोनों ने कैसे उस अनाड़ी लड़के को सेट करके चुत चुदाई के मजे लिए.

मेरी सेक्सी चाची जी की चूत-2

मैं उठ कर बैठा और उनकी साड़ी उठाकर उनकी चूत को अपने हाथों से सहलाने लगा और उनके पेट, चुचे और नाभि पर किस करने लगा। उनकी साँसें तेज हो रही थी।

गर्लफ्रेंड के घमंड को तोड़ा

मेरे दोस्त ने एक लड़की से दोस्ती करवाई लेकिन वो बड़ी अकडू थी. अपने मतलब से बात करती थी. उसकी चूत चुदाई करके मैंने उसकी अकड़ कैसे निकाली, पढ़ें मेरी सेक्स कहानी में!

माँ की गांड का दीवाना-2

मेरी जवानी भी अब कुछ ज़्यादा ही उफान मारने लग गयी थी।ऐसे ही एक रात मैं अपनी माँ की गांड पर हाथ फिरा रहा था कि मुझसे रुका नहीं गया और मैंने ज़ोर से अपनी माँ की गांड को दबा दिया।

कोच को पटा कर चूत चुदवायी-3

मैं अपने कोच पर मोहित हो चुकी थी और अपने तन बदन को उनको समर्पित करने का मन बना चुकी थी, मैंने उनसे अपनी चूत की पहली चुदाई करवाने उनके घर में थी. मेरी चुदाई कसे हुई, पढ़ें इस भाग में!

मेरी सेक्सी चाची जी की चूत-1

मेरी लाइफ का पहला सेक्स मैंने मेरी चाची के साथ किया था। मेरी जॉइंट फॅमिली है, नीचे की मंजिल पर हम और ऊपर की मंजिल पर चाचा जी की फैमिली। मैंने चाची को कैसे चोदा?

पड़ोसन के साथ लेस्बियन सेक्स रिलेशन

मेरे पड़ोस में एक लेडी रहने आई, उससे मेरी दोस्ती हो गयी और हम दोनों हर तरह की सेक्सी बार करने लगी थी. एक दिन हम दोनों की सेक्सी बातों ने हमें आपस में ही लेस्बियन सेक्स करने पर मजबूर कर दिया.

शनिवार की आखरी मेट्रो

दोस्तो, मेरा नाम राहुल, उम्र 25 साल है, रंग गोरा, कद 6.1 फ़ीट और दिखने में ठीक ठाक ही हूँ. यह बात 2 साल पहले की है जब मैं एक इवेंट कंपनी में मार्केटिंग की जॉब करता था जो साउथ दिल्ली में है. उस दिन ऑफिस में पार्टी थी जिसकी वजह से मैं ऑफिस से […]

कोच को पटा कर चूत चुदवायी-2

जब पहली बार मेन्सिस हुयी तो मारे घबराहट में पापा के पास गयी और रुआँसी होते कहा- पापा, देखो न अंदर घाव हो गया है और मैं अपना कच्छी उतार कर पापा को दिखाने लगी।

मेरी क्लासमेट बेस्ट फ्रेंड की चुदाई

मेरी क्लासमेट मेरी बेस्ट फ्रेंड है, वो जबरदस्त काँटा माल है. मैंने मैथ्स में उससे मदद मांगी तो वो मुझे अपने घर बुला कर पढ़ाने लगी. उसे देख देख कर मेरा मन उसे चोदने को करता था. क्या मैं उसे चोद पाया?

एक अजनबी अंकल संग जवानी की कहानी

तब इंटरनेट पर चैट रूम बहुत चलते थे। मैं भी याहू इंडियन चैट रूम में अनजान लोगों के साथ चैट करती थी। उनमें से एक थे रघु अंकल, वे मुझसे अच्छे से चैट करते, मेरी प्रोब्लम्स में मेरी मदद करते। पढ़ें मेरी जवानी की कहानी और मजा लें!

मेरी मैनेजर जिया से प्यार और सम्भोग

मुम्बई में मेरी पहली नौकरी लगी और मैं जैसे ही आफिस में गया, मुझे मिली मेरी मैनेजर जिया! वाह... क्या बला थी वो जिया! हम दोनों के बीच क्या हुआ, पढ़ें मेरी रोमांटिक सेक्स कहानी में!

कोच को पटा कर चूत चुदवायी-1

अपने बारे में क्या बताऊँ, प्यार में चोट खायी हुयी बंदी हूँ। नादानी बस इतनी कि एक शादीशुदा आदमी से प्यार कर बैठी और अपना सबकुछ समर्पित कर दिया। अगर जानती होती कि वह शादीशुदा है तो घास भी न डालती।

Scroll To Top