Sex Stories Archive for April, 2018

कामुकता से भरी जवान लड़की फेसबुक पर मिली

दिल्ली में मेरी दोस्ती फेसबुक पे एक लड़की से हो गई, एक दिन वो मुझे मिली, हम डिस्को गए. दो पेग मारे और डांस करने लगे. कामुकता से भरी जवान लड़की की चुदाई की गरम कहानी का मजा लें!

गर्लफ्रेंड की बुर की सील उसके घर जाकर तोड़ी

एक लड़की मेरी दोस्त थी, मैं उनके घर अक्सर जाता था क्योंकि उसके परिवार से हमारे अच्छे सम्बन्ध थे. एक दिन मैंने उसे दोस्ती से आगे बढ़ने को बोल दिया. आगे क्या हुआ? मेरी गरम कहानी में पढ़ें कि मैंने कैसे उसकी के घर में उसकी बुर की सील तोडी.

पड़ोसन भाबी ने चुची दिखा कर चुत दी

मेरे किराये के कमरे के पास की एक भाबी काफी सुन्दर और कामुक थी. भाबी की कामुकता मुझे तब पता चली जब मैं एक दिन उन्हें शॉपिंग कराने ले गया. मेरी हिंदी सेक्स कहानी पढ़ कर देखें कि कैसे भाबी ने मुझे पटा कर अपनी चूत की प्यास बुझाई.

मैं अपने देवर से चुदवा कर उसके बच्चे की माँ बनी

मेरा नाम पिंकी है. मैं दिल्ली की रहने वाली हूँ. आज मैं आप सब को अपनी चुदाई की एक सच्ची कहानी बताने जा रही हूँ कि कैसे मैंने शादी के बाद अपने देवर से चुदवाया और कैसे मुझे बड़ा मजा आया. लड़की की आवाज में पूरी कहानी सुन कर मजा लें!

कजिन सिस्टर की चुत चुदाई की कहानी

मैंने मेरी कजिन सिस्टर की चुदाई की. हुआ यों कि एक बार हम मौसी के घर गए, मौसी की जवान बेटी बहुत सेक्सी थी. उसकी लेगी उसकी गांड की दरार में घुसी देख कर मेरे लंड में हलचल हो गयी और मैं उसे चोदने की सोचने लगा.

होने वाली बीवी का गांडू भाई-2

मेरी गन्दी गांड की चुदाई स्टोरी के पहले भाग होने वाली बीवी का गांडू भाई-1 में आपने अभी तक पढ़ा कि संदीप के घर लड़की वालों के साथ आए लड़की के भाई प्रियांशु ने अपनी बहन की फोटो दिखा कर संदीप को उत्तेजित किया और संदीप का लंड चूस लिया। जाते हुए उसने अपना फोन […]

लिफ्ट का अहसान चूत देकर चुकाया-7

मैं अपने दोस्त के खाली घर में दो लड़कियों के साथ था और एक कुंवारी लड़की की बुर में लंड अभी घुसाया ही था कि मेरे चूतड़ों पर एक थप्पड़ पडा और मुझे किसी महिला की सुनाई दी- मादरचोद! कौन थी यह महिला? मेरी गन्दी कहानी पढ़ कर मजा लें!

मेरी बीवी की गैर मर्द के साथ रंगरेलियाँ मेरे सामने

मेरी बीवी अपने बॉस के साथ पूरी रात कमरे में चुदवाती रही. सुबह को देखा तो वे दोनों बिना किसी चिंता के नंगे पड़े सो रहे हैं, मैं समझ गया कि मेरी बीवी के दिल में से अपने यार से मेरे सामने चुदने का डर बिल्कुल निकल चुका था. आगे की पोर्न स्टोरी पढ़ें!

शादी से पहले पति के सामने चुत चुदाई-1

मेरी हॉट सेक्स स्टोरी में एक एक घटना सत्य है, पागलपन से भरी है, ऐसा कि कोई सोच नहीं सकता है। जो कोई सोच नहीं सकता है, उसे मैं कर चुकी हूं. आप जानेंगे तो मदहोश होकर पागल हो जायेंगे, खुद पर कंट्रोल नहीं कर पायेंगे... और मुझे देखने के बाद तो आप रह ही नहीं पाओगे! यह दावा है मेरा!

होने वाली बीवी का गांडू भाई-1

मुझे लड़की वाले देखने आने वाले थे शादी के लिए... मेरा मन नहीं था पर फिर भी जाना पड़ा उनके सामने! लड़की का भाई भी आया हुआ था. मैं उसे घर दिखाने लगा. वो बार बार मेरे हाथ को पकड़ने की कोशिश कर रहा था। आगे क्या हुआ? पढ़ें इस गन्दी कहानी में!

लिफ्ट का अहसान चूत देकर चुकाया-6

दोनों लड़कियाँ गाड़ी से उतर कर झाड़ियों के बीच में बैठ गयी और मैं भी उनसे कुछ दूरी पर पेशाब करने लगा। मेरे मूतते तक दोनों मूत कर खड़ी हो चुकी थी और अपनी अपनी सलवार का नाड़ा बाँधने लगी और फिर शायद लड़कियों में आदत होती होगी कि पेशाब करने के बाद गिरती हुयी बूंदों को अपने अंतरंग अंगवस्त्र से पौंछना।

बुर की प्यास ने लेस्बियन बना दिया

मैं एकदम सील पैक माल हूँ, पर चुदने की ललक लगी हुई है फिर भी अभी मैं अपनी बुर को लंड के दर्शन नहीं कराना चाहती थी. मुझे तो वैसे भी कोई ऐसा तरीका चाहिए था.. जिससे मेरी आग भी बुझ जाए. लौड़ा भी कुछ वक़्त मेरी लाडो यानि बुर से दूर रहे. मेरी मम्मी की सहेली की बेटी मेरे काम आई, हमने लेस्बियन सेक्स करके अपनी कामवासना पर कुछ काबू पाया.

भाभी सेक्स स्टोरी: बस में मिली भाभी के घर में चुदाई

अनजान भाभी के साथ सेक्स स्टोरी में पढ़े कि कैसे मुझे बस में एक भाभी मिली, उसके साथ कुछ मस्ती की, फिर उसने मुझे अपने घर बुलाया और वहां पर क्या क्या हुआ, कैसे मैंने उस भाभी को चोदा, सब कुछ पढ़ें मेरी इस के भाभी चुदाई भाभी सेक्स स्टोरी: बस में मिली भाभी के घर में चुदाई कहानी में!

दीदी का पिया बन दीदी को रात में चोदा

मेरी मौसी की लड़की से अंडरस्टैंडिंग बहुत ही अच्छी थी. एक बार मैंने उनकी मदद की उनके बॉयफ्रेंड से मिलने में उन्हें अपने घर बुला कर... रात को वो मेरे पास सोई. फिर रात में क्या हुआ? दीदी की चुदाई हुई... कैसे मैंने दीदी को चोदा.

मामी की चूत चुदाई का आनन्द-1

मैं अपनी मामी की चुदाई की सेक्स कहानी बता रहा हूँ कि कैसे मैंने अपनी मामी की प्यास, कामुकता को पहचाना, फिर उन्हें अपना बड़ा लंड दिखा कर उनकी कामवासना को जगा कर मामी को चोदा.

मेरी कामवासना और मेरी मॉम की चुदाई

मैंने मॉम को अन्दर ही पकड़ लिया. मैं भी पूरा नंगा हो गया था, वो भी नंगी थीं. मॉम ने कोई आनाकानी नहीं की और मैं उनको बाथरूम में ही दीवार के सहारे झुका कर चोदने लगा. थोड़ी देर बाथरूम के अन्दर ही चोदा, लेकिन इधर कम जगह होने के कारण आराम से चुदाई नहीं हो पा रही थी. तब मैंने मॉम की चुत में लंड अन्दर डाले हुए ही बांहों में उठा कर बाथरूम से अटॅच बेडरूम के बेड पर ले आया.

लिफ्ट का अहसान चूत देकर चुकाया-5

मैंने गाड़ी आगे बढ़ाते हुए रेशमा को देखते हुए कहा- तुमने कभी लंड चुसाई की है? “नहीं, बस अपनी चूत में उंगली तब तक करती रहती थी, जब तक मैं शांत न हो जाऊँ और जब पानी निकल जाता था तो मैं शांत हो जाती थी। बस इतना ही किया है, लंड तो हमारे लिये […]

मौसेरी बहन की बुर चुदाई

यह कहानी मेरी मौसी की बेटी की कुंवारी बुर चुदाई की है. मैं मौसी के घर जाया करता था तो मेरी बहन मुझसे लिपट कर मिलती थी और मेरा लंड बहन की बुर में जाने को मचल उठता था. मेरी सेक्स कहानी पढ़ कर जानने कि मैंने कैसे अपनी बहन को चोदा.

कॉलेज की लड़की मेरे लिए कुवारी दुल्हन बनी

मैंने इन्जिनीयरिंग में प्रवेश लिया तो मेरी पहचान उस लड़की से हुई, वो मुझसे बहुत चिपक कर बात करती थी, मुझे उसका व्यवहार कुछ अलग लगता था। आखिर एक दिन उसने मुझे अपने घर बुलाया और कुवारी दुल्हन बन कर मेरे साथ सुहागरात मनाई.

टीचर ने चोद कर कली से फूल बनाया

मैं दिखने में गोरी और काफ़ी खूबसूरत हूँ. उन दिनों में जवानी दहलीज पर थी जब मेरी क्लास के एक टीचर ने मुझे अपने जाल में फंसा कर मेरा शील भंग किया, मुझे नाजुक सी कली से खिला हुआ फूल बना दिया.

Scroll To Top