Sex Stories Archive for February, 2018

मुझे किस किस ने चोदा-3

22 साल की जवान लड़की की हालत क्या होगी जब तीन मर्द उसके नंगे बदन के अलग अलग अंगों को अपनी जीभ से चाट रहे हों! मेरे साथ ऐसा ही हो रहा था. मेरी सेक्स स्टोरी हिंदी में पढ़ कर मजा लीजिये.

भाई बहन की पहली चुदाई की कहानी

मेरी ताई जी की बेटी से मेरी अच्छी दोस्ती थी. एक बार मैंने उसे पढ़ाना शुरू किया, मैं रोज उसके घर जाने लगा. हम दोनों कैसे आपस में खले और भाई बहन की चुदाई कैसे शुरू हुई, इस चुदाई की कहानी में पढ़ें!

मेरे घर में सेक्स का नंगा नाच

मैं बिलकीस दिल्ली में रहती हूँ, मैं आपको बता रही हूँ कि हमारे घर में क्या क्या होता है। और साथ में इन नोन वेज स्टोरी में पढ़ें कि मेरे ही घर में मेरी पहली चुदाई कैसे हुई थी.

कॉलेज गर्ल की इंडियन सेक्स स्टोरी-1

इंडियन कॉलेज गर्ल की यह सेक्स स्टोरी है कि कैसे एक नादान लड़की ने उत्सुकता वश सेक्स की दुनिया में कदम रखा. सेक्स के बारे में जानने की इच्छा से उसकी कामुकता भी जागृत हो गई.

बस के सफर से बिस्तर तक-4

मेरा आधा लंड ममता की चूत में समाया हुआ था और उनकी चुत से खून की धार बह रही‌ थी जिसका गर्म अहसास मुझे अपने लंड व जांघों के पास भी हो रहा था. "ओह... ये तो बिल्कुल कुंवारी हैं, इसलिये ही ये इतना भाव खा रही थी." मैंने अपने मन में सोचा.

मुझे किस किस ने चोदा-2

इस सेक्स स्टोरी हिंदी का पिछला भाग : मुझे किस किस ने चोदा-1 अभी तक आपने पढ़ा कि भाभी के पापा के दोस्त ने मुझे कार में नंगी कर लिया था और मेरी चूत की चुदाई शुरू करने ही वाले थे. अब आगे: मैंने कहा- अंकल कुछ करिये… उंहहह अहहह… मुझसे रहा नहीं जा रहा! […]

तेरहवीं का चाँद : भाभी की चुदाई

पड़ोस में रहने वाली एक अकेली भाभी की मदद की, उनसे दोस्ती हुई. उन भाभी की चुदाई का मौक़ा मुझे मिला. मेरी सेक्स कहानी में पढ़ें कि मैंने कैसे भाभी को चोदा.

कुंवारी पड़ोसन लड़की की बुर और गांड फाड़ी

मेरे घर के सामने वाली लड़की को देखते ही मेरे लंड में कुछ होता था. मैं उसके साथ शरारत करता रहता था, वो मेरे मन की बात जानती थी. आखिर एक रात मेरे मन की अभिलाषा पूरी हुई और मैंने उसकी कुंवारी बुर को फाड़ दिया. कैसे? पढ़ें मेरी हिंदी पोर्न स्टोरी में!

कामुकता भरी चुदाई स्टोरी : लव ऐट फर्स्ट साईट

मैं मजबूरी में रंडी बनी थी। उन्हीं दिनों मुझे एक लड़का मिला, मैंने उसे देखा तो वो कहते हैं न 'लव ऐट फर्स्ट साईट...' मुझे भी वही हुआ। कामुकता से भरी पोर्न स्टोरी का मजा लें!

मुझे किस किस ने चोदा-1

सब कहते हैं कि मैं हिरोइन जैसी चिकनी खूबसूरत हूँ, मैं अपने जीवन की सच्चाई बताने जा रही हूँ, लडकियाँ अपनी तारीफ़ सुन कर फूल जाती हैं, वैसे ही मैं भी अपनी तारीफ़ सुन कर कुप्पा हो गयी और नादानी में वो सब कर बैठी. मेरी सेक्स स्टोरी हिंदी में पढ़ें!

बस के सफर से बिस्तर तक-3

मैं अब रुका नहीं और धीरे धीरे उनकी चुत को अपनी पूरी जीभ निकाल कर चाटना शुरू कर दिया‌ जिससे ममता जी की कमर अपने आप ही हरकत में आ गयी और वो अपनी कमर को ऊपर नीचे करने लगी।

कामवाली अनीता की चुत चुदाई

मैं कमरा लेकर रह रहा था, मुझे चुत चुदाई की तलब लग रही थी, मैंने पड़ोसियों की कामवालियों पर नजर रखनी शुरू की तो एक जवान लड़की मुझे अच्छी लगी. उसे मिने अपने यहाँ काम पर रख लिया और एक ही हफ्ते में उसकी चुत चुदाई कर दी. कैसे? मेरी चोदन कहानी पढ़ कर आनन्द उठायें!

मेरी और मम्मी की चुदाई की क्सक्सक्स मूवी-2

मेरी हिंदी पोर्न स्टोरी में आप पढ़ रहे हैं कि कैसे मेरी मम्मी और मेरी चुदाई एक नीग्रो और एक गोर से हो रही है और हमारी पोर्न वीडियो भी बन रही है

जेठ जी के लम्बे लंड से चुत चुदाई का मजा : ऑडियो सेक्स स्टोरी

यह कहानी शादीशुदा 24 वर्षीया एक जवान सेक्सी लड़की की है वह बहुत खूबसूरत है, उसका बदन 34-30-34 आकार का है। पतली कमर और चेहरा भी काफी सेक्सी है। इतने सेक्सी माल को देख सबके लंड सलामी देने लगते थे. यहाँ तक कि उसकी जवानी देख कर उसके जेठजी भी मन ही मन उसे चोदने की सोचने लगे. और जेठ जी ने चोदा भी... कैसे? कहानी सुन कर मजा लें!

बहन की सहेली के साथ चुदाई की मस्ती

मेरी बहन की सहेली बहन से मिलने आई थी, अपनी अन्तर्वासना अपने मन में छुपाए हुए मेरी बहन से मिलने, और मुझसे टकरा बैठी, ब्लू फिल्म ने उसके सारे राज खोले, आप भी पढ़िए और बताइये कि कैसी है मेरी हिन्दी सेक्सी स्टोरी।

बस के सफर से बिस्तर तक-2

भीड़ भरी बस में अपने भाई की साली के साथ उनके सेक्सी बदन का कुछ मजा लेने के बाद अब उनकी चुदाई करने की तमन्ना से मैं उनके समीप रहने लगा. मेरी एडल्ट स्टोरी पढ़ा कर देखें कि क्या मेरी तमन्ना पूरी हुई?

दोस्त की सेक्सी सास का चोदन

मेरे दोस्त की बीवी के मायके में सिर्फ उसकी मम्मी थी तो वो भी बेटी दामाद के साथ ही रहने लगी. आंटी बहुत सेक्सी थी और सेक्स कामुकता से भरी पड़ी थी. मैंने भी सोचा कि आंटी की चुदाई करके इनकी चुदास बुझा दूँ!

भाभी माँ और मेरी कामुकता चुत चुदाई से शांत हुई

मेरे पड़ोस की एक बहुत सुन्दर भाभी को मैंने छत पर उनके बच्चे को दूध पिलाते देखा. मैं कामुकता वश भाभी की चुदाई के सपने देखने लगा. भाभी ने मुझे बेटा बना कर अपनी कामुक चूत का चोदन मुझसे कैसे करवाया, पढ़ें मेरी एडल्ट स्टोरी में!

बहन की चुदाई से जंगल में मंगल

हम दोस्तों ने जंगल में पिकनिक का प्लान बनाया। तभी मेरे मामा की लड़की हमारे घर आ गयी। वो भी साथ चलने की जिद करने लगी। मेरी हिंदी सेक्स कहानी पढ़ कर देखें कि कैसे मेरी बहन की चुदाई हुई, उसने अपनी चुत चुदाई का कैसे मजा लिया.

मेरी और मम्मी की चुदाई की क्सक्सक्स मूवी-1

मैंने कमाई के लिए एक अंकल को पटा लिया था. लेकिन उन अंकल की नजर मेरी मम्मी पर भी थी. एक दिन मेरी मम्मी मुझे घुमाने ले गई. आगे क्या हुआ, पढ़ें मेरी इस क्सक्सक्स पोर्न स्टोरी में!

Scroll To Top