Sex Stories Archive for January, 2017

लौंडे की गांड और उसकी मॉम की चूत

गलत संगत में पड़ गया, लंड हर वक्त चूत मांगता लेकिन चूत आसानी से नहीं मिलती। एक दिन एक लौंडा मिला, वो गांड मरवाने अपने घर ले गया। वहां उसकी मॉम भी थी।

बीवी की चूत चुदवाई गैर मर्द से-7

मेरी आंखों के सामने डॉक्टर साहब मेरी बीवी को ताबड़तोड़ चोद रहे थे और नेहा की चूत में दर्द बढ़ गया था। मेरी बीवी मेरे साथ नौकरों का सा बर्ताव कर रही थी। कहानी का मजा लें।

बहन के साथ नीग्रो लंडों का मज़ा लिया

मैंने अपनी बहन को दो नीग्रो से चूत चुदाई के बारे में बताया तो वो उन्हें दोबारा बुला कर मजे करने को कहने लगी। कहानी पढ़ कर हम दोनों बहनों की चुदाई का मजा लीजिये।

ट्रेन में रात को बीवी की चूचियाँ गैर मर्द को दिखाई-2

मैंने अपनी बीवी के टॉप को ऊपर किया और उसकी नाभि से खेलने लगा, एक बार टॉप के अन्दर से उसकी चूचियाँ भी मसल दी। मेरी बीवी अपना हाथ पीछे लाई और मेरे लंड को सहलाने लगी.

सलहज ने मुरझाये लंड में नई जान फूंकी-6

मैंने उसे कूल्हे फैलाने के लिये कहा, उसने अपने कूल्हे फैला लिए, मैंने पास पड़ी शीशी से तेल उसकी गांड में डाल दिया और अपने लंड पर मल लिया, उसकी गांड काफी चिकनी हो चुकी थी।

मॉम ने मेरे फूफा से मजे लेकर चूत चुदवाई

मेरी माँ सेक्स बम है, मेरे चाचा, फूफा और पापा के दोस्त की नज़रें भी माँ पर थीं। एक बार पापा और चाचा का झगड़ा सुलझाने फूफा जी आए तो मैंने जो देखा, इस कहानी में!

बीवी की चूत चुदवाई गैर मर्द से-6

मेरी बीवी मेरे सामने खुद को डॉक्टर साहब की बीवी साबित करने पर तुली थी, मुझे नौकर की तरह इस्तेमाल कर रही थी, वो मेरे सामने डॉक्टर से कैसे चुदी, कहानी में पढ़ें।

मेरे निर्वस्त्र बदन की कल्पना

अन्तर्वासना की लोकप्रिय लेखिका के नाम उनके एक प्रशन्सक का कामुकता भरा पत्र… प्रशंसक ने सोनाली को गोआ ले जाकर उनकी चूत और गांड मारने की कल्पना की है इस कहानी में!

गांव वाली भाभी को पटा ही लिया

गांव से चचेरे भाई भाभी हमारे साथ रहने आए। भाभी क्या माल थी, मेरे मन में तो सिर्फ भाभी आ रही थीं। मैंने भाभी को कैसे पटाया बेशर्म होकर… कहानी में पढ़ें।

सलहज ने मुरझाये लंड में नई जान फूंकी-5

मेरी सलहज मुझ पर कुछ ज्यादा ही फ़िदा थी, वो मुझे खुश करने के लिये काफ़ी कुछ कर रही थी, सुबह सुबह उसने झांट के बाल साफ़ करके मुझे अपनी चूत दिखाई। कहानी का मजा लें।

बीवी मायके गई तो मेरी याद आई

मेरी पत्नी गर्भवती थी और मायके में थी, मुझे सेक्स किये 2 माह हो चुके थे, मुझे प्रिया की याद आई, उसे बुलाया, वो आई, कहने लगी- बीवी मायके गई तो मेरी याद आई?

बीवी की चूत चुदवाई गैर मर्द से-5

मेरी बीवी डॉक्टर से चुदे काफ़ी दिन हो गए थे तो मैंने उसे प्रोग्राम बनाने को कहा। उसने प्रोग्राम बना लिया, अब मेरी बीवी मेरे सामने ही डॉक्टर को अपना पति कहने लगी थी।

पहले प्यार के साथ हसीन कामुक पल

मेरी गर्लफ़्रेंड बड़ी मस्त आइटम थी पर मैंने उसे कुछ नहीं किया था। एक बार हम मूवी गए तो वहाँ गम्र सीन देख कर हम भी गर्म हो गए, हमने वहाँ जो भी किया, इस कहानी में!

मैं ख्यालों में भाभी को नंगी करता था-2

भाभी मुझसे चुदने के लिए बेकरार थीं, मेरा लंड तो न जाने कबसे उनकी मचलती जवानी को भोगने के लिए तड़फ रहा था। भाभी आधी रात के बाद मेरे कमरे में आईं। मजा लीजिए।

सलहज ने मुरझाये लंड में नई जान फूंकी-4

मेरी सलहज पर मेरा नशा इस कदर छया हुआ था कि उसने अपना सब कुछ मुझे अर्पित कर दिया। मैंने उसकी गांड में उंगली की तो उसने मुझे गांड मारने की भी इजाजत दे दी।

सासाराम ट्रेन में मिली देसी गर्ल को होटल में चोदा

भीड़ भरी ट्रेन में एक लड़की ने मुझे सीट रोकने को कहा। वो मेरे सामने बैठी लेकिन कोई बात नहीं हुई। कहानी पढ़ कर देखें कि कैसे मैंने उसे अपना फ़ोन नम्बर दिया फ़िर बाद में चोदा।

बीवी की चूत चुदवाई गैर मर्द से-4

साले ठरकी.. मादरचोद.. नींद नहीं आ रही क्या.. भोसड़ी के अब तेरा हाथ इधर को आया न.. तो बिस्तर से धक्का मार दूँगी भोसड़ी के.. मुझे चुदने दे चूतिये!

जवानी का पहला यौन सुख

जीवन की पहली चूत चुदाई याद रहती है, अपनी एक फ़्रेंड के साथ मूवी देखने गया तो वहाँ जो हो सका, हमने किया, आगे के लिये मैं उसे दोस्त के कमरे में ले गया लेकिन…

मैं ख्यालों में भाभी को नंगी करता था-1

पापा के दोस्त की पुत्रवधू बला की खूबसूरत एकदम कामदेवी सी लगती हैं। वो मुझे सगा देवर मानती थी और मैं भाभी की चूत चोदने के सपने देखता था। मेरा सपना कैसे पूरा हुआ?

सलहज ने मुरझाये लंड में नई जान फूंकी-3

अगले दिन साले साहब चले गए लेकिन सलहज कुछ दिन के लिए रुक गई। वो क्यों नहीं गई अपने पति के साथ? क्या मेरी बीवी बीमार थी इसलिये या कोई अन्य कारण था?

Scroll To Top