Sex Stories Archive for July, 2016

जिस्मानी रिश्तों की चाह-47

आपी मेरा लन्ड चूसना चाह रही थी लेकिन उनको बार बार उबकाई आ रही थी। फ़िर भी उन्होंने कोशिश जारी रखी। कहानी को पढ़ कर देखिये कि आपी इस कोशिश में कितनी कामयाब हुई

मुनिया ने आम चूसा और चूत चुदाई

मैं और मेरा सहपाठी आम के बग़ीचे में घूमने निकले। मेरी नज़र दूर खड़ी एक सांवली, नखरे वाली.. गहरी काली आँखों वाली लड़की पर पड़ी, मुझे कुछ कुछ होने लगा।

अन्तर्वासना की प्रशंसिका का इंटरव्यू-1

On 2016-07-31 Category: Office Sex Tags: गैर मर्द, सहेली

इंटरव्यू लेते हुए एक लड़की को मैंने लैपटॉप दिया कि इमेल भेज कर दिखाओ। उसने इमेल भेज दी पर लोग आउट नहीं किया। मैंने देखा कि उसकी इमेल पर अन्तर्वासना मेल्स थी।

मेरी कामाग्नि : भतीजे के साथ सेक्स का मजा

मेरे भतीजे ने मेरी अन्तर्वासना भड़का दी थी लेकिन हम चुदाई नहीं कर पाए थे. इस कहानी में पढिए कि कैसे मेरे भतीजे ने मेरी चूत को चाट चाट चोदा.

महिलाओं के उत्तेजना वाले अंग

नारी के शरीर के कुछ अंग जिनको सहलाने चूमने मसलने से स्त्री को यौनसम्बन्ध बनाने के लिए तैयार किया जा सकता है या यों कहें कि उसे कामोत्तेजित किया जा सकता है।

गाँव की मस्तीखोर भाभियाँ-3

रसीली भाभी का दूध खत्म हुआ तो रूपा भाभी मेरे सामने नंगी होने लगी. मैंने उनकी चूची भी चूसी, उसमें भी दूध था. कुछ देर बाद भाभी ने कहा कि अभी तेरा मन नहीं भरा!

जिस्मानी रिश्तों की चाह-46

मैं आपी के नंगे बदन पर बैठ कर उनकी चूचियों के बीच लंड रखा कर चोद रहा था तो लंड आपी के लबों को छू रहा था. तभी आपी ने जीभ निकाल कर लंड के सुपारे पर छुआया!

तू मेरा लंड और मैं तेरी चूत

मेरी एक क्लास मेट रीना मुझे बहुत पसन्द करती थी मगर मैं किसी दूसरी को चाहता था। एक दिन रीना का मैसेज मेरे फ़ोन पर आया तो मुझे लगा कि चूत मिल रही है, ले लो!

मेरी कामाग्नि : भतीजे ने मेरी चुदास भड़का दी

मैं बहुत सेक्सी हूँ। एक बार मेरा भतीजा हमारे घर रहने आया तो दोपहर को हम दोनों अकेले रह जाते थे घर में… इस अकेलेपन में क्या क्या हुआ हमारे बीच… इस कहानी में!

जिन्दगी के दो हसीन तोहफे-3

भाभी गर्भवती हो गई लेकिन मुझे नहीं पता था कि मेरे दोस्त की बहन भी मुझे चाहती है. एक दिन जब मैं गाँव गया तो प्रीति ने अपने अनछुए बदन को कैसे मेरे हवाले किया.

धोखे में बहन पट गई और चुद गई

चचेरी बहन से मेरा चक्कर था। एक रात वो हमारे घर रुकी तो मैं उसे चोदने कमरे में गया जहाँ वो मेरी सगी बहन के साथ सो रही थी। अन्धेरे में क्या से क्या हो गया!

गाँव की मस्तीखोर भाभियाँ-2

रसीली भाभी अपना ब्लाउज खोल कर मुझे अपनी चूचियों से दूध पिलाने लगी। फ़िर मैंने भाभी को चूत के दर्शन करवाने को कहा तो भाभी ने अपना पेटिकोट उठा दिया।

जिस्मानी रिश्तों की चाह-45

अगले दिन मैं कॉलेज से आया तो देखा कि आपी और फ़रहान कम्प्यूटर के सामने थे और ब्ल्यू फ़िल्म देख रहे थे। आपी फरहान की मुठ मार रही थीं। मुझे भी जोश आ गया।

मेरा गुप्त जीवन- 181

On 2016-07-29 Category: नौकर-नौकरानी Tags: चुदास

बसंती की चूत चुदाई के बाद इंदु की निगाह में वासना देख मैंने उसे भी चोद दिया. अगले दिन खबर मिली की मौसी और उनकी युवा बेटी हमारे घर रहने आ रही हैं.

वो सात दिन कैसे बीते-8

अब दो रातें बची, पहली रात हमने बाथरूम सेक्स का मजा लिया, पहली बार उसने मेरा वीर्य मुँह में लिया। दूसरी रात हमने सुहागरात की तरह मनाई। कहानी पढ़ कर मज़ा लें।

जिन्दगी के दो हसीन तोहफे-2

भाभी की ननद ने हमें देख लिया लेकिन वो चुप रही। भाभी की योजनानुसार मैंने सन्दीप को शहर के डॉक्टर को दिखाने को मनाया और वो भाभी को मेरे पास छोड़ गया।

गोवा में मुठ मारने का झूठ

हम दोस्त गोआ गए तो हम में से एक मसाज पार्लर गया, उसने लौट कर बताया कि वहाँ कुछ नहीं हुआ, मुठ मारनी पड़ी। जब मैंने उससे प्यार से पूछा तो उसने पूरी कहानी बताई।

गाँव की मस्तीखोर भाभियाँ-1

मैं अपने गाँव गया तो चाचा की बहुएँ यानि मेरी भाभियाँ मुझसे खूब मज़ाक करने लगी. उनकी बातें द्विअर्थी व अश्लील लग रही थी. जब भाभी मुझे तालाब पर नहाने ले गई तो!

जिस्मानी रिश्तों की चाह -44

On 2016-07-28 Category: Hindi Sex Story Tags:

फ़रहान को हम दोनों को तकते देख आपी ने उसे पास बुलाया, उसके लन्ड को सहला कर उसे मेरी गान्ड मारने को कहा। अब आपी सबसे आगे, उनके पीछे मैं, मेरे पीछे फ़रहान…

ट्रेन में अंकल का लण्ड चूसा

बात यह है कि पिछले छः महीनों से मेरे अन्दर अजीब सा बदलाव आया और मुझे मर्द अच्छे लगने लगे हैं। मुझे लगता है कि मेरे अन्दर हमेशा से एक लड़की छिपी थी..

Scroll To Top