Sex Stories Archive for March, 2016

ट्रक ड्राइवर और हेल्पर ने जंगल में मंगल किया

मेरी बस निकल जाने के कारण मुझे एक ट्रक में लिफ़्ट लेनी पड़ी। रास्ते में वो जंगल की तरफ़ मुड़ गये और पैसे मांगने लगे। मेरे पास पैसे नहीं थे तो मुझे अपना बदन उनके हवाले करना पड़ा।

पड़ोस की लड़की को पटाने की तैयारी और टिप्स

इस कहानी में पढ़िये पड़ोस की जवान कुंवारी लड़की या अपने से छोटी उम्र की लड़की को पटाने के तरीके… जो मैंने भी इस्तेमाल किये हैं बहुत बार।

मेरी बहन निशा की डायरी

मेरी नीयत खराब होने लगी थी.. जब मैंने अपनी बहन की डायरी पढ़ी। जिसने हम दोनों के रिश्तों के मायने बदल दिए।मेरी बहन का एक नया-नया ब्वॉयफ्रेण्ड भी बना है। वो लिखती थी कि वो कैसे-कैसे एक-दूसरे के साथ शारीरिक रिश्ते बनाते थे..

बहन के यार से गांड मरवा ली

मेरी बहन का एक हट्टा-कट्टा ब्वॉयफ्रेण्ड है। एक दिन घर में मम्मी-पापा नहीं थे.. तो मैंने चुपके से उन दोनों को चुदाई करते देख लिया। मैं उसका लौड़ा देख कर हैरान रह गया.. तभी से उसके लण्ड को गांड में लेने की चाह मुझमें जागने लगी।

प्रशंसिका ने दिल खोल कर चूत चुदवाई-11

धीरे-धीरे उसकी साड़ी को ऊपर करते हुए उसकी मोटी जांघों के बीच आ गया, जैसे-जैसे मैं उसकी योनि के पास जो अभी भी साड़ी से छिपी हुई थी, पहुँच रहा था, रचना की तड़प बढ़ती जा रही थी और उसकी सिसकारी तेज होती जा रही थी।

खेत में लंड की होली भौजाई की गांड में

मैं गाँव आया तो घूमने निकल पड़ा, गेहूँ के खेत तक पहुँचा, मुझे चरचराहट की आवाज़ सुनाई दी, कोई औरत गेहूँ काट रही थी, पीछे से गांड बहुत मोटी थी, पसन्द आ गई…

पड़ोसन भाभी चूत पसार कर चुदी -2

On 2016-03-30 Category: पड़ोसी Tags: Oral Sex, वीर्यपान

रसोई में भाभी खाना बना रही थीं, मैं बगल में ही भाभी के जिस्म से खेल रहा था। फिर भाभी ने भी अपना दाहिना हाथ मेरे पैंट में डाल दिया और मेरा लौड़ा सहलाने लगीं।

दोस्त की पटाखा बहन का चुदाई नामा

दोस्त के कहने पर मैं उसकी छोटी बहन को पढ़ाने लगा। लेकिन वो एक पटाखा माल थी और मेरी नजर उसके बदन पर रहती थी। बाद में मुझे पता चला कि वो भी मुझमें रुचि ले रही थी।

खिलाड़िन गर्लफ़्रेंड सिनेमा हॉल में चुद गई

कॉलेज की एक खिलाड़ी लड़की से मेरी दोस्ती हुई और उसे मैं मूवी दिखाने ले गया। मूवी सेक्सी थी तो हम दोनों की अन्तर्वासना जागृत हो गई। आगे की बात कहानी में पढ़िए!

मेरी सगी बहन और मुंहबोली बहन -2

'अच्छा नेहा एक बात बता.. जब तू यह किताब पढ़ती है तो तुझे मन नहीं करता कि कोई तेरे साथ कुछ करे और तेरी चूत को चोद-चोद कर शांत करे.. उसकी गर्मी निकाले?'

मेरा गुप्त जीवन- 155

करीब आधी रात को मैंने साथ वाले कमरे में सोई चंचल भाभी के कमरे में झाँका और यह देख कर हैरान हो गया कि भाभी अपनी साड़ी ऊपर उठा का अपनी चूत में ऊँगली मार रही थी।

मस्त मम्मों वाली मकान मालकिन की चूत चुदाई

On 2016-03-29 Category: पड़ोसी Tags: 69, Oral Sex

मकान-मालिक भाभी का नाम है प्रिया.. वो हाउसवाइफ थी। क्या माल लगती है वो.. पूछो मत.. उसकी हाइट 5.3" और फिगर 34" के चूचे 28" कमर और 36 के चूतड़। मैं तो उसके मम्मों का दीवाना हो गया था।

प्रेमिका को पहली बार उसके घर में चोदा

मैंने कहा- जान आज तो मुझे अपना दूध पिला दे.. क्या कड़क चूचे थे साली के.. मैं उन्हें पकड़कर दबाता रहा.. संजना की आवाज़ मेरे कानों में नहीं पड़ी- बस अब छोड़ दो बहुत दर्द हो रहा है।

विरह की आग में सुनयना की चुदास

मेरी कहानी पढ़ कर एक शादीशुदा महिला ने मुझे मेल की, दोस्ती की। उसके पति विदेश में थे तो वो विरह की आग में जल रही थी। उसने मुझे अपने घर बुलाया।

प्रशंसिका ने दिल खोल कर चूत चुदवाई-10

मेरी नींद सुबह नौ बजे खुली, मैं अंगड़ाई लेते हुए उठा, रचना सो रही थी, उसका दूध जैसा जिस्म सूरज की छन कर आती हुई रोशनी में और भी चमकदार लग रहा था। अनायास ही मेरे हाथ उसके चूतड़ को सहलाने लगे।

मेरी सगी बहन और मुंहबोली बहन -1

मेरी एक सगी बहन है और एक शादीशुदा पड़ोसन जिसे मैं बहन की तरह मानता हूँ.. मुझे सेक्सी किताबें पढ़ने का शौक है. एक बार मेरी किताबें घर से गायब हो गई...

हनीमून पे वाइफ़ स्वैपिंग

मेरे पति और उनके दो दोस्तों ने एक साथ हनीमून पर जाने का कार्यक्रम बनाया क्योंकि सबकी शादी कुछ दिनों के अन्तर से हुई थी। हनीमून पर जो गुल खिले, वो आपके सामने पेश कर रही हूँ…

सेक्सी बहन की चूत गान्ड चोदने की तैयारी-1

एक दिन डैड ऑफिस गए हुए थे और मॉम बाजार गई थीं.. मेरी बहन दूसरे कमरे में सोई हुई थी.. मैं ऐसे ही काजल को देखने के लिए किसी बहाने उसके कमरे में गया.. उस वक्त वो अपनी पीठ के बल सोई हुई थी.. जिससे उसकी गाण्ड पूरी उघड़ी हुई दिख रही थी।

पुलिस वाले जाट ने चलती बस में चोदा

नमस्कार पाठको.. मेरा नाम दीपक है, मैं पच्चीस साल का साधारण सा दिखने वाला लड़का हूँ.. मैं अन्तर्वासना का नियमित पाठक हूँ.. जिसकी कहानियाँ पढ़कर मुझे बहुत मुझे आनन्द मिलता है क्योंकि ये कहानियाँ मेरी जिंदगी से जुड़ी होती हैं इसलिए अन्तर्वासना का मैं बहुत बहुत धन्यवाद करता हूँ जो हमें मौका देती है अपनी […]

प्रशंसिका ने दिल खोल कर चूत चुदवाई-9

वो मुझे गाली देने लगी थी अपनी चूत को मेरे मुंह से रगड़ने लगी, उसकी चूत की प्यास कम होने का नाम ही नहीं ले रही थी, वो चिल्ला रही थी- ले भोसड़ी के, मेरी चूत चाट ! ले मादरचोद… चाट भोसड़ी के चाट…

Scroll To Top